Auto Expo- The Motor Show 2023 Third Day: Entry Open For General Public

2023-01-13 02:59:20

 

Auto Expo- The Motor Show 2023 Third Day: Entry Open For General Public

 

Greater Noida: The Motor Show 2023 Third Day

12 जनवरी को यानी की ऑटो एक्सपो के दुसरे दिन भारत के परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने ऑटो एक्सपो का स्वागत किया था| लेकिन आज Auto Expo- The Motor Show 2023 का तीसरा दिन है और आज से ही आम लोगों का आना भी शुरू हो गया है| सुबह के समय ज्यादा भीड़ देखने को नहीं मिल रही है, लेकिन अनुमान है कि ऑटो एक्सपो के तीसरे दिन यानी की आज 50 हजार से ज्यादा लोगों के आने की सम्भावना है|

Delhi Auto Expo - 2023

अब तक 82 वाहनों का अनावरण किया गया है।

Auto Expo- The Motor Show 2023 के पहले और दूसरे दिन में 82 वाहनों ऊपर से पर्दा उठाया गया है और इसी के साथ यह भी देखा गया है इस बार ईवी वाहनों पर ज्यादा फोकस दिया गया है| इसी वजह से अभी तक इलेक्ट्रिक वाहनों का ज्यादा बोलबाला है। काफी सारी कंपनियां जैसे की मारुति सुज़ुकी, टाटा, किआ, एमजी मोटर और अन्य कंपनियों ने अपने इलेक्ट्रिक वाहनों को पेश किया है। सूत्रों के अनुसार यह पता चला है की टाटा और मारुति सुजुकी के इलेक्ट्रिक वाहन लोगों को ज्यादा पसंद आये है|अशोक लेलैंड ने अपने 5 वाणिज्य वाहन पेश किए हैं। इसी के साथ SML ने भी वाणिज्य ही वाहन पेश किए हैं।

Automakers Participants Lists of Auto Expo 2023

एक साल के अंदर देश की सड़कों पर दौड़ेंगी लाखों बसें - बोले नितिन गडकरी

12 जनवरी को केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने एक्सपो मार्ट का उद्घाटन किया है। इस दौरान यह भी कहा है कि आने वाले एक साल के अन्दर देश की सड़कों पर लाखों बसें दौड़ेंगी। भारत ने इलेक्ट्रिक में अपना बड़ा नाम कमा लिया है। एक्सपो मार्ट में नितिन गडकरी ने कहा कि आज भारत ने पुरे विश्व में अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है,नए नए आविष्कार भी हो रहे है भारत में, देश की जीडीपी बहुत बेहतर हो गयी है, साथ ही यह भी कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सपने भी अब पूरे हो रहे हैं।

आशा है कि आप wheels42.com की इकाई द्वारा ऊपर दिए गए Auto Expo- The Motor Show 2023  के विवरण से संतुष्ट होंगे। नवीनतम ऑटो समाचार के लिए हमारे YouTube channel को सब्सक्राइब करें।

Latest Articles / News