ऑटो एक्सपो 2023 में पहुंचे 40 झुग्गी झोपड़ी में रहने वाले बच्चे

2023-01-18 07:08:10

 

ऑटो एक्सपो 2023 में पहुंचे 40 झुग्गी झोपड़ी में रहने वाले बच्चे

 

Slum Children Arrived At Auto Expo 2023 Car Fair

ग्रेटर नोएडा के एक्सपो मार्ट में चल रहे गाड़ियों के मेले 2023 में झुग्गी-झोपड़ी के बच्चे पहुंचे और चमचमाती कारों को देखकर मुस्कराए| एक्सपो मार्ट में चल रहे ऑटो एक्सपो २०२३ में अमीर और मध्यम वर्ग के हजारों लोग लग्जरी और महंगी गाड़ियों देखने पहुंच रहे है। जिसमे से करीब 40 झुग्गी झोपड़ी में रहने वाले बच्चे भी पहुंचे हैं।

जानिये कौन- कौन सी बड़ी हस्तियाँ पहुंची गाड़ियों के मेले के आंठवे दिन

होम्योपैथिक चिकित्सक डॉ.जितेंद्र सिंह बच्चों को लेकर पहुंचे Auto Expo 2023 में

ऑटो एक्सपो 2023 में अमीर के साथ-साथ मध्यम वर्ग के लोग भी जा रहे हैं, लेकिन डॉ.जितेंद्र सिंह जो एक होम्योपैथिक चिकित्सक है उन्होंने सोचा कि अमीर और मध्यम वर्ग के लोग तो जा ही रहे हैं क्यूँ न रीब और असहाय लोगों को ऑटो एक्सपो २०२३ में ले जाया जाए। डॉ.जितेंद्र सिंह ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क में जन औषधि केंद्र संचालित करते है। सामाजिक कार्यों से उनका जुड़ाव काफी पुराना है।

ऑटो एक्सपो 2023 के टोयोटा पवेलियन में लगी आग

झुग्गी झोपड़ी में रहने वाले बच्चो को सियाम ने लाने ले जाने का इंतजाम किया

झुग्गी झोपड़ी में रहने वाले बच्चो के लिए  सियाम ने कुछ पास जारी किए हैं और उन्हें लाने जाने के लिए बस की भी व्यवस्था की। महंगी गाड़ियों को देखकर झुग्गी झोपड़ियों में रहने वाले बच्चों के चेहरे पर मुस्कान आ गई। आपको जानकार बहुत ख़ुशी होगी कि ऑटो एक्सपो के अंतिम दिन बड़ी संख्या में स्कूल के बच्चे गाड़ियों के मेले में आए हैं।

भारतीय सेना के लिए पहली इलेक्ट्रिक जीप- 30 मिनट में चार्ज

अगर आप ऑटो एक्सपो में जाने के बाद सबसे अच्छी सेल्फी या फोटो लेने के लिए सोच रहे है तो आपको बता दे की एमजी मोटर्स ने इस बार अच्छा-खासा इंतजाम किया है। एमजी पवेलियन में आपको पेड़ पोधों के साथ-साथ आकर्षित सिंगरी भी दिखाई देगी। वहां आपकी सेल्फी या फोटो बहुत अच्छी आएगी|

ऑटो एक्सपो 2023 में सीएनजी कारों का प्रदर्शन

हम आशा करते है कि आप wheels42.com की इकाई द्वारा ऊपर दिए ऑटो एक्सपो २०२३ में पहुंचे 40 झुग्गी झोपड़ी में रहने वाले बच्चे, Slum Children Arrive At Auto Expo 2023 Car Fair के विवरण से संतुष्ट होंगे। नवीनतम ऑटो समाचार के लिए हमारे YouTube channel को सब्सक्राइब करें।

Latest Articles / News