Maruti Suzuki Celerio को दक्षिण अफ्रीका में Toyota Vitz के नाम से बेचा जाएगा

2023-01-28 10:31:06

 

Maruti Suzuki Celerio to be sold in South Africa as Toyota Vitz

 

Maruti Suzuki Celerio को दक्षिण अफ्रीका में Toyota Vitz के नाम से बेचा जाएगा

 

Vitz दक्षिण अफ्रीका में Toyota का चौथा उत्पाद होगा जिसे भारत से Maruti Suzuki द्वारा आपूर्ति की जाएगी। टोयोटा ने अफ्रीकी बाजारों में Vitz हैचबैक का खुलासा किया है। Vitz मूल रूप से Maruti Suzuki Celerio का रीबैज वर्जन है। सेलेरियो को आने वाले महीनों में दक्षिण अफ्रीका में टोयोटा विट्ज़ के रूप में बेचा जाएगा और इसमें कोई बड़ा यांत्रिक परिवर्तन नहीं होगा।

टोयोटा और सुजुकी के बीच साझेदारी केवल भारत तक ही सीमित नहीं है। Vitz Maruti Suzuki द्वारा दक्षिण अफ्रीका में टोयोटा के रूप में रीबैज किया जाने वाला चौथा मॉडल है। अन्य तीन मॉडल स्टारलेट (rebadged बलेनो), अर्बन क्रूजर (rebadged विटारा ब्रेज़ा) और रुमियन (rebadged अर्टिगा) हैं। ये सभी मॉडल भारत में बने हैं और टोयोटा बैज के साथ दक्षिण अफ्रीका को निर्यात किए जाते हैं।

Latest Maruti Updates

 

https://cdni.autocarindia.com/ExtraImages/20230127063547_Vitz.jpg

 

Fire Broke Out In Toyota Pavilion at Auto Expo 2023

Changes in Toyota Vitz

Vitz की बात करें तो लोगो को बदलने के अलावा कार में कोई बदलाव नहीं किया गया है। कार में समान बम्पर डिज़ाइन और समान अलॉय व्हील भी मिलते हैं।

Latest TOYOTA Updates

हम अभी तक विवरण की पुष्टि नहीं कर पाए हैं। जैसा कि IOL Motoring द्वारा रिपोर्ट किया गया है, Vitz को उसी 1.0-लीटर NA पेट्रोल इंजन द्वारा संचालित किया जाएगा जो 66 bhp की शक्ति और 89 Nm का टार्क पैदा करता है। इंजन 5-स्पीड मैनुअल या एएमटी ट्रांसमिशन के साथ आएगा। Vitz अपने पोर्टफोलियो में Agya Toyota Agya की जगह लेगी और 2023 की दूसरी तिमाही में इसकी बिक्री शुरू होने की उम्मीद है।

 

https://images.91wheels.com/assets/b_images/main/models/profile/profile1663161214.jpg

 

New Upcoming Maruti Cars in India in 2023-24

भारत में, Maruti Suzuki Celerio को LXi, VXi, ZXi, and ZXi Plus वेरिएंट के साथ पेश करती है। हैचबैक की कीमत 5.25 लाख रुपये से शुरू होती है और 7.00 लाख (एक्स-शोरूम) तक जाती है।

Maruti Five Door Jimny SUV revealed

हम आशा करते है कि आप wheels42.com की इकाई द्वारा ऊपर दिए Maruti Suzuki Celerio to be sold in South Africa as Toyota Vitz (Maruti Suzuki Celerio को दक्षिण अफ्रीका में Toyota Vitz के नाम से बेचा जाएगा) के विवरण से संतुष्ट होंगे। नवीनतम ऑटो समाचार की अधिसूचना पाने के लिए हमारे YouTube Channel को सब्सक्राइब करें।

Latest Articles / News