6 लाख से ज्यादा लोग पहुंचे Auto Expo 2023 में: जानिए क्यूँ फीका रहा ऑटो एक्सपो

2023-01-19 03:29:05

 

More Than 6 Lakh People Arrived at Auto Expo 2023

 

6 लाख से ज्यादा लोग पहुंचे Auto Expo 2023 में: जानिए क्यूँ फीका रहा ऑटो एक्सपो

बुधवार को गाड़ियों के मेले का अंतिम दिन था और शाम 6:00 बजे ऑटो एक्सपो का समापन हो गया है। ग्रेटर नोएडा के एक्सपो मार्ट में आयोजित होने वाला ऑटो एक्सपो 2023 समाप्त हो गया है और लगभग 3 सालों के अंतराल में एशिया का ये सबसे बड़ा गाड़ियों का मेला आयोजित हुआ|

ऑटो एक्सपो 2023 के 8 दिनों में करीब 6 लाख से भी अधिक लोग लग्जरी और चमचमाती गाड़ियों को देखने पहुंचे, साथ ही झुग्गी-झोपड़ी के बच्चे भी पहुंचे और चमचमाती कारों को देखकर मुस्कराए| Society of Indian Automobile Manufacturers (SIAM) ने बताया कि इस बार ऑटो एक्सपो 2023 में 6,36,743 लोगों ने लुफ्त उठाया है।

Yamaha का ये सस्ता स्कूटर हुआ लांच, Honda Activa को दी टक्कर!

Benefits of Electric Cars

अंतिम दिन भी नहीं पहुंचे अक्षय कुमार और दुसरे अभिनेता

इस बार ऑटो एक्सपो २०२३ में केवल शाहरुख खान ही पहुंचे। उम्मीद जताई जा रही थी की बुधवार को यानी की Auto Expo 2023 के अंतिम दिन मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार, अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और मशहूर डांसर सपना चौधरी आ सकती थी, लेकिन कोई नहीं आया| जिसकी वजह से ऑटो एक्सपो थोड़ा बहुत फीका भी रहा। अंतिम दिन भी लगभग 80 हजार से अधिक लोग एक्सपो मार्ट गाड़ियों के मेले को देखने पहुंचे थे| वहीँ दूसरी तरफ हर साल की तरह इस बार अभिनेताओं और अभिनेत्रियों का तांता नहीं लगा।

भारतीय सेना के लिए पहली इलेक्ट्रिक जीप- 30 मिनट में चार्ज

अंतिम समय तक चर्चा चल रही थी कि मशहूर अभिनेता, अभिनेत्री ऑटो एक्सपो आ सकती हैं, लेकिन नहीं आए। और यही वजह है ऑटो एक्सपो के फीके होने की। बुधवार को शाम 5:30 बजे के बाद ऑटो एक्सपो का समापन होना शुरू हो गया।

New Upcoming Maruti Cars in India in 2023-24

अंतिम दिन 80 हजार से ज्यादा लोग पहुंचे

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि शनिवार और रविवार के बाद सबसे ज्यादा भीड़ बुधवार को पहुंची और अंतिम दिन होने की वजह से ऑटो एक्सपो में सबसे ज्यादा भीड़ नज़र आई|  रिपोर्ट के मुताबिक बुधवार को 80 हजार से अधिक लोग ऑटो एक्सपो में पहुंचे।

First Electric Jeep for Indian Army

आशा है कि आप wheels42.com की इकाई द्वारा ऊपर दिए गए More Than 6 Lakh People Arrived at Auto Expo 2023,  6 लाख से ज्यादा लोग पहुंचे Auto Expo 2023 में: जानिए क्यूँ फीका रहा ऑटो एक्सपो के विवरण से संतुष्ट होंगे। नवीनतम ऑटो समाचार के लिए हमारे YouTube Channel को सब्सक्राइब करें।

Latest Articles / News