Toyota Vellfire 2024 की अनौपचारिक बुकिंग शुरू

2023-07-01 10:58:52

 

Toyota Vellfire 2024 Unofficial Bookings Open

 

Toyota Vellfire 2024 की अनौपचारिक बुकिंग शुरू

 

2024 Toyota Vellfire ने एक हफ्ते पहले ही अपनी वैश्विक शुरुआत की है और पहले से ही, कुछ Toyota dealerships ने आगामी MPV के लिए booking शुरू कर दी है। इस बीच, dealer उन ग्राहकों के लिए नई Vellfire भी आवंटित कर रहे हैं, जिन्होंने भारत में बेची जाने वाली वर्तमान-gen Vellfire को बुक किया है, लेकिन अभी तक उन्हें अपना MPV नहीं मिला है। बुकिंग के लिए token राशि स्थान और dealership के आधार पर 2 लाख रुपये से 5 लाख रुपये के बीच है। Toyota Vellfire 2024 की अनौपचारिक Booking शुरू- इस लेख को यहां से पढ़ें।

Toyota Innova Crysta की प्रतीक्षा अवधि 3 महीने तक बढ़ गई है

 

 

2024 Toyota Vellfire Exterior Details

नई Vellfire की लंबाई 5 मीटर से कम है और यह अपने पूर्ववर्ती के साहसिक रुख को बरकरार रखती है। यदि आपको लगता है कि वर्तमान में भारत में बेची जाने वाली Vellfire के front profile में बहुत अधिक क्रोम है, तो आप नए model के front को पसंद करेंगे क्योंकि इसमें chrome inserts और नए design वाले LED headlights के साथ एक बड़ी grille का उपयोग किया गया है। Front में हुए बदलाव इसे मौजूदा model की तुलना में अधिक sportier लुक देते हैं।

Toyota Innova Zenix (Hycross) मलेशिया में लॉन्च हुई

 

 

2024 Toyota Vellfire Interior And Features

Vellfire के cabin में जाने पर, आपको नए वापस लेने योग्य side steps पर कदम रखने को मिलता है, जो किसी भी Toyota पर अपनी तरह का पहला है। एक बार जब आप अंदर जाते हैं, तो आपको एक नया dashboard दिखाई देगा जिसमें एक बड़ा फ्री-standing touchscreen infotainment system है।

 

 

अद्यतन platform के लिए धन्यवाद, Toyota दूसरी और तीसरी पंक्ति के लिए क्रमशः 5 मिमी और 10 मिमी का अतिरिक्त लेगरूम प्रदान करने में कामयाब रही है। Toyota ने सीटों को भी फिर से engineerकिया है और दावा किया है कि वे कम कंपन और बेहतर आराम प्रदान करती हैं।

नई पीढ़ी की Toyota Alphard और Vellfire का खुलासा

 

 

2024 Toyota Vellfire Powertrain Details

2024 Toyota Vellfire 2.5L मजबूत hybrid powertrain के साथ आता है जो 250PS की पावर देता है। Toyota के e-four-wheel-drive system के माध्यम से सभी 4 पहियों पर बिजली भेजी जाती है। नई Vellfire पुराने V6 के प्रतिस्थापन के रूप में अधिक शक्तिशाली 2.4L turbocharged petrol engine भी प्रदान करती है। नया इंजन 275PS की पावर और 430Nm का torque देता है।

Kia Carnival बंद; 2024 में आने की संभावना है

 

 

2024 Toyota Vellfire India Launch Details

Toyota वर्तमान में भारतीय बाजार में तीसरी पीढ़ी की Vellfire को पूरी तरह से निर्मित इकाई (CBU) के रूप में पेश करती है। चूंकि Vellfire के लिए अनौपचारिक booking पहले से ही खुली है, हम उम्मीद करते हैं कि Toyota India 2023 के अंत तक नई Vellfire पेश करेगी। हालांकि Vellfire का कोई प्रत्यक्ष प्रतिद्वंद्वी नहीं है, यह बड़ी Mercedes-Benz V-Class के करीब है।

Latest TOYOTA Updates

 

 

नवीनतम ऑटो समाचार पाने के लिए हमारे YouTube Channel को सब्सक्राइब करें। आशा है कि आप wheels42.com की इकाई Toyota Vellfire 2024 Unofficial Bookings Open (Toyota Vellfire 2024 की अनौपचारिक बुकिंग शुरू) के विवरण से आपको संतुष्टि होगी।

 

Latest Articles / News